WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में रिटायरमेंट ले सकते हैं

WWE की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि दशकों पुरानी है और इस दौरान हमने हल्क होगन, रिक फ्लेयर, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन सहित कई असाधारण ग्रेप्लर्स की खोज की है। वह अपने समय के रिंग में सर्वश्रेष्ठ रहे हैं, हालांकि वह बिंदु है जिस पर उन्हें इस्तीफा देने की आवश्यकता है, उनकी प्रतिबद्धता के साथ कभी भी अनदेखी नहीं की जा सकती है।

हालांकि यह स्पष्ट है कि प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में लगभग सब कुछ सामग्री द्वारा इंगित किया गया है, हालांकि हम इस बारे में नहीं सोच सकते कि ग्रेपलर की चाल कितनी खतरनाक हो सकती है।

वर्ष 2019 पर चर्चा करते हुए, बतिस्ता, ट्रिश स्ट्रैटस और कर्ट एंगल सहित कई अलग-अलग प्रतिभाओं ने अनंत काल तक रिंग के लिए अंतिम बोली लगाई। वर्तमान में यह दौर आने वाले समय में आगे बढ़ेगा, इसलिए इस लेख में हम आपको उन 5 प्रतिभाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो वर्ष 2020 में इस्तीफा दे सकते हैं।

# बिग शो


पिछले 2 दशकों के दौरान, बिग शो WWE को प्रशासन दे रहा है, यह काफी समय के लिए परिकल्पित किया गया है कि वे सेवानिवृत्ति की रिपोर्ट कर सकते हैं हालांकि यह इस बिंदु पर नहीं हुआ है। ऑड्स यह है कि बस कर्ट एंगल ने 2019 में क्या किया, बिग शो इसके अलावा अंतिम संभावना की खोज कर रहे हैं।

यह अनुमान योग्य है कि वह रैसलमेनिया 36 में अपने रिटायरमेंट कोऑर्डिनेट कर सकते हैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसा नाम है जिसे प्रशंसक बिग शो जैसे विशाल प्रतिद्वंद्वियों के साथ लड़ाई देखना चाहते हैं।

हम यह नहीं कह रहे हैं कि कर्ट एंगल जिस तरह से बैरन कॉर्बिन से हार गए, वह बिग शो के बराबर होना चाहिए। विशाल धक्का के लिए स्ट्रोमैन को सिर्फ एक महान समकक्ष की आवश्यकता है।

# रे मिस्टीरियो


बीम मिस्टेरियो केवल एक मुट्ठी भर शायद ही कोई जीनियस है जिसने उम्र के साथ सुधार के संकेत दिखाए हैं। वह अभी तक रिकोशे और एंड्रेड जैसे सर्वश्रेष्ठ युवा अंगूरों को जीतने के लिए फिट है, फिर भी मिस्टेरियो ने खुद कहा है कि उन्हें फिर से रिंग का हिस्सा बनने की जरूरत नहीं है।

तथ्य यह पुष्टि करते हैं कि उनके निष्पादन की डिग्री में कोई गिरावट नहीं आई है, हालांकि उनकी कुश्ती शैली वर्तमान में उन्हें कुश्ती को रोकने के लिए चला रही है। अब तक, वह WWE के साथ अपने बच्चे डोमनिक की इन-रिंग प्रस्तुति बनाने की व्यवस्था स्थापित कर रहा है।

मिस्टेरियो ने अतिरिक्त रूप से कहा है कि उन्हें अपने बच्चे डोमिनिक को अपना स्थान देने की आवश्यकता है। अनुदेशात्मक पाठ्यक्रमों में उनकी घोषणाओं और डोमिनिक के योगदान में से प्रत्येक यह प्रदर्शित करता है कि मिस्टेरियो जल्द ही इस्तीफा दे रहे हैं।

अतिरिक्त रूप से पढ़ें: रैसलमेनिया 36 में ट्रिपल एच और सीएम पंक की प्रतिस्पर्धा क्यों होनी चाहिए

# ट्रिपल एच


जिस तरह से NXT ने NXT को पूरे साल में WWE का अहम हिस्सा बनाया है, उससे पता चलता है कि वे विंस मैकमैहन के स्ट्रगल को फॉलो कर रहे हैं। वह संगठन के सीओओ में बदलने से पहले शायद सबसे बड़ा प्रतिभाशाली हुआ करता था।

ट्रिपल एच ने रेसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ अपने आखिरी मैच में बल्लेबाजी की, और बतिस्ता ने वर्तमान में अपनी सेवानिवृत्ति की सूचना दी। इसके साथ ही, द गेम ने एक बार कहा था कि अब वह समय दूर नहीं है जब वह इस रिंग से विदाई लेगा।

वर्तमान में वे NXT को धीरे-धीरे संगठन का तीसरा महत्वपूर्ण ब्रांड बनाने के लिए तैयार हो रहे हैं, इसलिए उन पर दायित्वों का विस्तार हो रहा है। यह मुख्य प्रेरणा है कि वर्ष 2020 उनकी कुश्ती के नवीनतम वर्ष हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments